हाथरस/सासनी। तहसील परिसार में समाधान दिवस का अयोजन किया गया। जिसमें तीस शिकायतें दर्ज की गईं। इन शिकायतों को समयवद्धता के अंदर निबटाने के लिए एसडीएम ने संबधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। शनिवार को लगाए गये समाधान दिवस में एसडीएम ने फरियादियों को सुना और उनके समस्या के निस्तारण हेतु संबधित अफसरों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि सभी शिकायतों को समयवद्धता के भीतर निस्तारण करें यदि देरी या लापरवाही की गई तो वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि शिकायत निस्तारण के बाद उच्चाधिकारियों को जरूर अवगत करायें, यदि किसी शिकायत के समाधान से शिकायत कर्ता संतुष्ट नहीं है तो दोनों पक्षों को बैठाकर मौके पर निस्तारण करें यदि इतने पर भी निस्तारण नहीं होता है तो उच्चाधिकारियों को संज्ञान दें। जिससे शिकायत का निस्तारण हो सके। तहसील दिवस में राजस्व की पंद्रह, विद्युत तीन, पुलिस पांच, विकास पांच और सिंचाई एवं नगर पंचायत की एक-एक शिकायत दर्ज की गई। इस प्रकार मात्र तीस शिकायतें दर्ज की गई। इस दौरान तहसीलदार, कानूनगो, लेखपाल एवं संबधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
सासनी तहसील दिवस में आईं तीस शिकायतें
